Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान को मिला अक्षरा-अभिमन्यु का साथ , कायरव के उड़े होश, जाने कैसे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update: एपिसोड की शुरुआत में अक्षरा मुस्कान को शांत करने की कोशिश में उसे गले लगाएगी । मुस्कान को अफसोस है कि वह अगले दिन रक्षाबंधन में शामिल नहीं हो पाएगी क्योंकि इससे उसे रोना आएगा । मुस्कान अक्षु को बताएगी कि मैं नहींअब आप लोगों को नुकसान पहुंचाना चाहता हूं । वह मनीष और कायरव को देखती है । कायरव जब मुस्कान के बारे में सोचता है तो आंसू बहने लगते हैं . नहीं, अक्षु कहती है , वह यहां अभिनव के पास जा सकती है ; उसे कुछ समय दो . राखी तो सभी ने तैयार कर ली है . मेरे पास तुम्हारे लिए भी राखी है , अबीरउत्तर, क्योंकि आप मुझे सदैव सुरक्षित रखते हैं । आरोही के मुताबिक , अगर आप उन्हें अबीर गिफ्ट करेंगी तो वह आपको राखी बांधेंगे ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

राखी का शानदार और जानदार जश्न होगा

जैसा की हम सब ने पहले से देखा है हमेशा के तरह जैसा हर साल होता हैं राखी का धमाकेदार जश्न मनाया जाता है उसी की शुरुवात में अबकी बार भी राखी का शानदार और जानदार सेलिब्रेशन होगा।

मंजरी के मुताबिक , अगर आप राखी बनाना चाहती हैं तो आपको सामान भी खरीदना होगा । हर कोई मेरे पास मौजूद उपहार की सराहना करेगा , इसमें मुझे कोई संदेह नहीं है । महिमा का दावा है कि हालांकि मैंने भी ऑफर दिया है , लेकिन मैं शो बंद नहीं करूंगी। मैं करूँगाशेफाली के अनुरोध को पूरा करें। अभि के मुताबिक, निष्ठा ने हमें राखी भेजी और इसे एक – दूसरे को बांधने का आग्रह किया । पार्थ के मुताबिक इस राखी पर वह सिर्फ भाई बनेंगे।

अक्षरा और अभिमन्यु, मुस्कान के साथ आकर खड़े होते है

मनीष और अन्य सभी सक्रिय रूप से तैयारी करने लगते हैं । अक्षु द्वारा स्वस्तिक बनाते हुए देखा जा रहा है . क्या यह एक खेल है , अबीर पूछता है। दादी का कहना है कि हम इसे घर के मुख्य दरवाजे पर बनाते हैं , जिससे घर में खुशहाली और धन आता है । दादी कहती हैं अक्षु को ऐसा करना चाहिएनहीं कहो . अक्षु कायरव के पास जाती है और मुस्कान के बारे में पूछती है । उसका दावा है कि वह काम के लिए निकली थी । वह जवाब देती है, “यह ठीक है, मैं काम में व्यस्त हो सकती हूं ।” वह कार्यालय से बाहर होने का दावा करता है । कॉल पर मुस्कान नीला से बात करती है । वह दावा करती है कि इसके लिए मैं दोषी हूंकायरव का असंतोष, इसलिए मैं अभिनव की उपेक्षा कैसे कर सकता हूं ? नीला रोते हुए अभिनव के जाने का दुख जाहिर करती है .

यह भी पढ़े :-

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें