Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st August 2023 YRKKH Written Update: Kairav against Akshara

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st August 2023 YRKKH Written Update: Kairav against Akshara

वर्तमान एपिसोड में, अक्षरा अभिमन्यु से सवाल करती है कि अगर अभिनव मौजूद होता तो वह क्या कार्रवाई करता। चूँकि अभीर अभिनव और अक्षरा से संतुष्ट है, अभिमन्यु का दावा है कि वह कभी भी अपने बच्चे को अपने परिवार से दूर नहीं करेगा। वह आगे कहते हैं, अभीर की खुशी मायने रखती है। अदालत में, अक्षरा यह दिखाने का प्रयास करती है कि अभिमन्यु के पास अभिनव को मारने की प्रेरणा नहीं है। न्यायाधीश निर्णय लेने से पहले अंतिम बहस सुनने के लिए समय देता है। मनीष, कायरव और अन्य लोग सदमे की स्थिति में हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st August 2023 YRKKH Written Update: Kairav against Akshara Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update

अभिमन्यु को कायरव ने पकड़ रखा है क्योंकि उस पर अक्षरा को नियंत्रित करने का आरोप है। अभिमन्यु अक्षरा की स्थिति को सुधारने का प्रयास कर रहा है, वह आगे कहता है। अक्षरा अभिमन्यु के समर्थन में बोलती हैं। वह अदालत में अभिमन्यु का प्रतिनिधित्व करने का निर्णय लेने की बात करती है। अभिमन्यु पिछले दिनों अक्षरा से सवाल करता है कि वह उसका बचाव क्यों करेगी। अक्षरा का दावा है कि केवल वह ही उसे बचा सकती है। अभिमन्यु अक्षरा से उसके प्रति उसके विश्वास के बारे में सवाल करता है। अक्षरा बताती हैं, क्योंकि वह अपनी गलती की भरपाई करना चाहती है। वह अभिमन्यु से बिना किसी देरी के कागज पर हस्ताक्षर करने का भी अनुरोध करती है। वर्तमान में, अक्षरा अभिमन्यु के लिए खड़ी है। कायरव अक्षरा को बताता है कि उसकी पसंद अफसोसजनक होगी। अक्षरा जिद करने लगती है. कायरव स्थान छोड़ देता है। अभिमन्यु ने अक्षरा से आग्रह किया है कि वह उसके सम्मान में अपने रिश्तेदारों से बहस न करें। अभिमन्यु अक्षरा को यह कहते हुए सुनता है कि वह है

अभिमन्यु मंजिरी से बात करता है। वह उससे अक्षरा को अपने वकील के रूप में इस्तेमाल करने के बारे में सवाल करती है। मंजिरी अक्षरा के इरादों पर सवाल उठाती है। अभिमन्यु मंजिरी से कहता है कि अगर अक्षरा उससे बदला लेना चाहती तो वह उसकी वकील की भूमिका नहीं निभाती। वह चाहता है कि मंजिरी उसके फैसले पर विश्वास करे और वह अक्षरा पर विश्वास करे। मंजिरी अभिमन्यु को लेकर चिंतित है।
कायरव अक्षरा से ऐसे सबूत देने के लिए कहता है जो अभिमन्यु की बेगुनाही को साबित कर दे। अक्षरा के मुताबिक, सबूत दोबारा जांच के लिए भेजे गए हैं. वह अभिमन्यु का समर्थन करने के लिए दृढ़ हो जाती है। भले ही अक्षरा ने अभिमन्यु को अभिनव को धक्का देते हुए देखा हो, मनीष पूछता है कि क्या वह यह तर्क देना चाहती है कि वह गलत है। अक्षरा के मुताबिक, हो सकता है कि उन्होंने अलग नजरिए से देखा हो। सुरेखा अक्षरा से सवाल करती है कि उसने पहले किसी को सचेत क्यों नहीं किया। अक्षरा का दावा है कि क्योंकि उन्हें पता था कि कोई भी उनकी पसंद से सहमत नहीं होगा.

YRKKH Written Update

मुस्कान अक्षरा की नैतिकता पर सवाल उठाती है और दावा करती है कि, मंजिरी की तरह, वह अभिनव के निधन का इंतजार कर रही थी ताकि वह अभिमन्यु के पास लौट सके। मनीष अक्षरा के सम्मान के लिए खड़े हैं। मुस्कान पर वह भड़क जाता है. मुस्कान स्थान छोड़ देती है। अक्षरा ने गोयनका को निर्देश दिया है कि वह अगली सुनवाई तक इंतजार करें क्योंकि वह साक्ष्य प्रस्तुत करेंगी।

अभिमन्यु, रूही का समर्थन करने के लिए अक्षरा को धन्यवाद। अक्षरा द्वारा अभिमन्यु की सहायता से अभीर क्रोधित हो जाता है। अक्षरा के प्रति अनुचित व्यवहार करने के लिए कैरव द्वारा मुस्कान का विरोध किया जाता है। मुस्कान का दावा है कि अक्षरा ने जो कहा उसके अलावा अभिमन्यु का समर्थन करने का उनके पास कोई अन्य औचित्य नहीं है। वह कैरव पर क्रोधित हो जाती है। कायरव से इनाव की याद आती है।

अभिमन्यु को अक्षरा को तलाक देना याद है। उसे इस बात का अफसोस है कि उसने अक्षरा को ऐसे समय में छोड़ दिया जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। अक्षरा अभीर को मना लेती है लेकिन अभिमन्यु नहीं मना पाता

Precap: Abhir goes missing. Abhimanyu and Akshara looks for Abhir and gets shocked.  

Read more:

Anupama 21st August 2023 Anupama Written Update: Vanraj takes a decision

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें