Anupama Written Episode Update 25th August 2023

मौजूदा एपिसोड में, किंजल अनुपमा से पाखी की अपना पद छोड़ने की इच्छा के बारे में सवाल करती है। अनुपमा ताकि अधिक उसकी जगह ले सके.

अधिक के खिलाफ बोलना परितोष है. अनुपमा के अनुसार, केवल अनुज ही चुनाव करेगा। रक्षाबंधन की बात करें तो शाह. जब डिंपल आती हैं तो वह शाह से पूछती हैं कि क्या उनके पास बिजली है।

अनुपमा ने पाखी को अपना नाटक बंद करने के लिए चेतावनी दी क्योंकि अधिक को उसकी परवाह नहीं है और उसने सिर्फ उसके साथ मारपीट की।

डिंपल को लीला ने सूचित किया कि उसने शायद अपना बिजली बिल नहीं भरा है। डिंपल का दावा है कि उनका अलगाव कुछ दिन पहले ही हुआ है। वह आगे कहती हैं, ”दो बिल हैं।”

अनुपमा के मुताबिक, दो मीटर घर पर मौजूद हैं। शाह से जुड़ी डिंपल की बदसलूकी. अनुपमा डिंपल को अपना अहंकार कम करने के लिए कहती है।

डिंपल समर को एसी बंद करने के लिए कहती है। समर का दावा है कि डिंपल ने अलगाव की निरर्थकता को जान लिया है। पाखी की शर्ट में अनुपमा की नजर अधिक पर पड़ती है।

डिंपल समर से बिजली बचाने का आग्रह करती है। वह लागत में कटौती की रणनीति तैयार करती है। डिंपल के खिलाफ बोल रहे हैं समर. समर शाही लहजे में बात करके डिंपल को गुस्सा दिलाता है।

अनुपमा पाखी को यह समझाने का प्रयास करती है कि किसी को भी उसकी अनुमति के बिना उसे छूने का अधिकार नहीं है, भले ही व्यक्ति की वैवाहिक स्थिति कुछ भी हो। अनुपमा को पाखी नजरअंदाज करती है।