Anupama 23nd August 2023 Written Episode Update

पाखी अधिक को समझाती है कि वह झगड़ा नहीं करना चाहती थी और आज की घटनाओं के साथ-साथ अपने माता-पिता की डांट के लिए खेद व्यक्त करती है।

वह उससे विनती करती है कि वह उसे क्रोधित न करे और यह प्रदर्शित करने के लिए उसे धन्यवाद देती है कि वह भी उससे सच्चा प्यार करता है और उनकी शादी को बहाल करना चाहता है

तोशु वनराज से उसे पाखी पर चर्चा करने की अनुमति देने के लिए कहता है। हसमुख का दावा है कि उन्होंने कई प्रयास किए, लेकिन पाखी का मानना ​​है कि अपनी शादी को बचाना उसका कर्तव्य है।

लीला प्रार्थना करती है कि पाखी में विवेक विकसित हो। अनु पाखी के लिए भयभीत और चिंतित है। अनुज उसे शांत होने के लिए कहता है और अगर वे परिपक्वता और चतुराई से स्थिति को नहीं संभालते हैं, तो पाखी गलती कर सकती है।

अधिक के अनुसार, वनराज, अनुज और अनुपमा उसे जेल में डालने का इरादा रखते हैं। पाखी का दावा है कि वह ऐसा नहीं चाहती और उन्हें साथ रखना चाहती है क्योंकि उसके परिवार ने कई टूटी साझेदारियों का अनुभव किया है।

वह उसे गले लगाती है और कहती है कि वह उसके लिए सब कुछ करेगी क्योंकि वह उससे प्यार करती है। अधिक जागरूक होने का दावा करते हैं. अनुपमा अनुज से अपनी बेटी की सुरक्षा के बारे में सवाल करती है।

अनुपमा ने अनुज को बताया कि रोमिल को अपनी मां के स्नेह की जरूरत है। अनुज को रोमिल से यह पूछने से पहले उसके विचारों से अवगत होना चाहिए कि वह कितने बच्चों की मां बनना चाहती है।

अनुपमा ने दावा किया कि उन्होंने बहुत कुछ संभाला और इसे भी संभाल सकते हैं। काव्या वनराज को सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाती है, जो उसे बताती है कि वे सामान्य हैं, इस तथ्य के बावजूद कि वह जानती है कि वह जानना नहीं चाहता है।