Anupama 21th August 2023 Written Update

इस एपिसोड में पाखी का दावा है कि हर रिश्ते में तकरार होती है. वह दावा करती है कि अधिक ने जवाब दिया क्योंकि उसने उसे उकसाया था। अधिक को पाखी का समर्थन प्राप्त है।

वह अनुपमा से पति-पत्नी की स्थिति से दूर रहने की विनती करती है। अनुपमा जोर से बोलती है. अनुपमा को पाखी बताती है कि उसने उसे सिखाया है। पाखी अनुपमा को यह कहते हुए सुनती है कि उसने उससे कुछ नहीं सीखा है।

वह कहती है कि वनराज ने उसे धोखा दिया जिसके बाद उसने उसे छोड़ दिया। अनुपमा सवाल करती है कि आधुनिक जमाने की लड़की पाखी घरेलू दुर्व्यवहार का समर्थन क्यों करेगी। वह पूछती है कि क्यों।

बरखा के अनुसार, चूंकि पाखी अधिक का समर्थन कर रही है, इसलिए उन्हें हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है। पाखी बातचीत ख़त्म करने का अनुरोध करती है।

अनुपमा के अनुसार, इस स्थिति को हल नहीं किया जा सकता है। वह यह भी कहती हैं कि विश्वासघात और घरेलू हिंसा को बढ़ावा देना गलत है।

अगर पाखी आज चुप रहेगी तो वह अन्य महिलाओं के लिए एक बुरा उदाहरण स्थापित करेगी। उनका दावा है कि स्टैंड लेने के बाद वनराज ने उन्हें छूने की कोशिश की.

अनुपमा और वनराज पाखी से हिंसा बर्दाश्त करने के बजाय अन्याय के खिलाफ बोलने का आग्रह करते हैं। अंकुश को अधिक के ऊपर पाखी पसंद है।

अनुज ने सवाल किया, अधिक का व्यवहार बदल गया है। अधिक का दावा है कि उसने अपनी गलती देख ली है क्योंकि जो कुछ भी हुआ उसके बाद पाखी उसके साथ खड़ी है। [एपिसोड का अंत]