Tiger 3: एक बार फिर सिनेमा घर में धूम मचाने आ रही है सलमान खान की टाइगर 3

Tiger 3: एक बार फिर सिनेमा घर में धूम मचाने आ रही है सलमान खान की टाइगर 3:-  सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘एक था टाइगर’ ने 2012 में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद सलमान और कैटरीना ने साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ नाम की इस फिल्म के सीक्वल से कमबैक किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए।

अबकी बार फिर एक बार सिनेमा घरो में धूम मचाने आ रहे है सल्लू भाई और प्यारी बहुरानी कटरीना। जी हाँ बहुत जल्द सिनेमा घरो में दस्तक देंने जा रही है टाइगर 3.
टाइगर फ्रैंचाइज़ी के निर्माता एक बार फिर एक्शन थ्रिलर लेके आ रहे है बहुत जल्द बड़े परदे पर।

मेकर्स ने पोस्टर रिलीज़ के साथ साथ टाइगर 3 की रिलीज़ डेट भी जारी कर दी है जिसको जान कर आप चौंक जायेंगे और अपनी खुसी को रोक नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया पर तो चर्चा का विषय बना हुआ है जो की चारो तरफ ट्रेंड ही ट्रेंड कर रहा है।

Tiger 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत लोकप्रिय एक्शन से भरपूर फ्रेंचाइजी की उत्सुकता से प्रतीक्षित तीसरी प्रविष्टि का नाम “टाइगर” है । यह फिल्म अपने पूर्ववर्ती टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर की लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है । टाइगर, एसाहसी और निपुण रॉ एजेंट, सलमान खान द्वारा अभिनीत “टाइगर ज़िंदा है” में एक आतंकवादी समूह द्वारा बंदी बनाई गई भारतीय और पाकिस्तानी नर्सों को मुक्त कराने की खोज में निकलता है । फिल्म के नाटकीय एक्शन दृश्य, सम्मोहक कथानक और उनके बीच की हॉट केमिस्ट्रीसलमान खान और कैटरीना कैफ ने इसे आलोचकों से प्रशंसा हासिल की । हम एक था टाइगर में टाइगर की आकर्षक दुनिया से परिचित हुए , जहां उसे कैटरीना कैफ द्वारा निभाया गया किरदार जोया से प्यार हो जाता है, जो आईएसआई के लिए काम करती है । फिल्म ने वाहवाही बटोरी .

सबके भाई जान सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज

हाल ही की दिनों बड़े पर्दे पे आने वाली बड़ी फिल्मो ने बहुत ही जयदा हाइप बना रखा है जिनमे है शाहरुख खान की जवान और साउथ फिल्म इंडस्टरी के बाहुबली अभिनेता प्रभास की सलार। इन दोनो फिल्मो का इंतजार बहुत जयदा किया जा रहा है। सभी लोग आस लगाए बैठे है की कब यह फिल्मे रिलीज़ हो और जल्द से जल्द सिनेमा में जाके इन फिल्मो को देखने का लुफ्त उठाया जाये और कुछ मनोरंज किया जाये। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ के पोस्टर अलग-अलग भाषाओं में लॉन्च किए। फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ चुकी है और इसके बाद इस फिल्म की रिलीज को लेकर लोगों में गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। 

टाइगर 3 का पहला पोस्टर और रिलीज डेट

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपडेट देते हुवे एक पोस्ट लिखा जिसमे उन्होंने अपनी आने वाली TIGER 3 मूवी की पोस्टर और रिलीज़ डेट की जानकारी दी है। सलमान खान के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार इस वर्ष की आने वाली दिवाली पर टाइगर 3 को रिलीज़ किया जायेगा। टाइगर 3 दिवाली 2023 पर, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होकर बड़े पर्दे पर YRF50 का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पोस्टर में सलमान और कैटरीना दोनों को बंदूकें लेकर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ‘टाइगर 3’ प्राइमरी फ्रेंचाइजी से ज्यादा असरदार होने वाली है। 

सिनेमाघरों में धूम मचा देगी TIGER 3

जी हा जैसा हमेशा हमने देखा है की सलमान की हर एक फिल्म सिनेमा पर धमाल मचा देती है वैसे ही आने वाली TIGER 3 भी सिनेमा घरो में धमाल मचाने के लिए आ रही है दिवाली पे। वैसे भी बॉलीवुड के लिए यह साल 2023 बहुत ही ज्यादा लकी रहा है जहाँ GADAR 2 ने 500 करोड़ का कारोबार कर ही लिया है तो आशा की जा रही है की सलमान खान की आने वाली मूवी भी धूम मचा देगी।

यह भी पढ़े :-

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें