Tejas Box Office Collection Day 1, 2: बुरी तरह से पीट रही कंगना रनौत की फिल्म

Tejas Box Office Collection Day 1, 2: हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का हाल बुरा है बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं दिखा पाई। दर्शको के बिच पहले ही दिन मूवी ठंडी पद गयी जिसके कारन Tejas Box Office Collection Day 1 को बहुत कम रहा और समय के साथ और भी बहुत सी गिरावट देखने को मिल रही है। अपने स्टारडम के भरोसे बैठी कंगना ने अब अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है जिसमे उसने दर्शको से मदद के लिए अपील की है। चलिए थोड़ा विस्तार से जानते है क्या है माजरा।

Tejas Box Office Collection Day 1, 2: बुरी तरह से पीट रही कंगना रनौत की फिल्म

दरसल देखा जाये तो कंगला की इस मूवी का बुरी तरह पीटने के पीछे का मुख्य कारन है बचकाने डायलॉग और घिसी पीटी एक्टिंग के कारन कही न कही मूवी में दर्शको को जोडे रखने की क्षमता ही नहीं है। जिसके कारण लोग इस मूवी से जुड़ ही नहीं पाते इसी कारण से यह मूवी दर्शको के द्वारा कुछ खास पसंद नहीं की गयी। Tejas Box Office Collection Day 1 पर मिले जुले रिस्पांस जिनके बल बुते पर मूवी को हिट करना अब बहुत ही मुश्किल और टेढ़ी खीर हो गया है कंगना के लिए।

कंगना की फिल्म तेजस ने पहले दिन कमाए इतने रूपये

तेजस मूवी की कमाई की बात करे तो यह मूवी अपने पहले सप्ताह में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई मसलन इसे बहुत ही ज्यादा कम कमाई की और सबकी नाराज कर दिया। यदि बात करे Tejas Box Office Collection Day 1 की तो इसने कुल 1.25 करोड़ की कमाई की और कुछ अन्य रिपोर्ट और न्यूज़ के माध्यम से यह भी माना जा सकता है की इस मूवी ने पहले दिन लगभग 3 या 4 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया जो इतने बड़े बजट वाली मूवी के लिए बहुत कम है।

अब इसे मूवी का फेलियर बोलो या कंगना का पर मूवी कही न कही तो फ़ैल हुई है और इस बात को मानना भी पड़ेगा। लगातार फ्लॉप फिल्मे देने के बाद अब यह एक और जुड़ गयी है उसी लिस्ट में।

Tejas Movie Release Date

तेजस मूवी के रिलीज़ की बात करे तो यह कंगना रनौत की फिल्म “तेजस” आखिरकार 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। कंगना ने इस फिल्म का बहुत प्रमोशन किया था इसलिए, फिल्म काफी चर्चा थी।  सारी की सारी टीम इसके प्रमोशन में लग गयी थी पर कहते है माँ कंटेंट इस किंग वही बात हुई अगर आप कुछ ऐसी मेहनत फिल्म की कहानी और एक्टिंग पर कर ली होती तो शायद यह आज मूवी चल पड़ती और आसानी से बहुत से कार्य हो सकते थे जिनसे यह निर्धारित हो सकता था की यह मूवी लोगो के बिच पसंद की जाएगी या नहीं। थोड़ी सी कमी के कारन आज यह Tejas Movie औंधे मुँह आके गिर पड़ी।

तेजस फील की कहानी – Tejas Movie Story

कंग्का रनौत की रिलीज़ हुई यह एक्शन और जाबाज जोश से भर फिल्म की कहानी की बाते करे (tejas movie story) तो आपको बता दे की यह सुपर एक्शन पैक्ड मूवी एयर फाॅर्स के जाबाज जवान की जीवन के ऊपर बानी है किस प्रकार एक जवान अलग अलग समस्याओ का सामना करके अपने देश के लिए मर मिटते है।

इस फिल्म की कहानी में कंगना ने एक महीना सिपाही का रोल निभाया है जो अपने वतन के लिए अपने सबसे बड़े दुश्मन मुल्क पाकिस्तान में जाती हे और अपने लोगो के लिए बदला लेती है। लेकिन इस देशभक्ति से भरी फिल्म में कई कमियों के कारण कंगना देश वासियो में देशभक्ति जगाने में विफल रही।

Tejas Box Office Collection Day 1, 2: बुरी तरह से पीट रही कंगना रनौत की फिल्म

Tejas Movie Starcast

इस मूवी में बहुत से दमदार एक्टर और एक्ट्रेस ने अपना अभिनय दिया है। उन्ही में कुछ यह है कंगना रनौत को तो आप जानते ही है। इनके अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर ने काम किया है।

Tejas Movie Review

तेजस मूवी की रिव्यु की बात करे तो कुछ खास कहानी नहीं होने और एक्टिंग में कमी के कारन यह मूवी दर्शको बोर करने लगती है। दर्शक इससे जुड़ा हुआ महसूस ही नहीं कर पाते जिसके कारन यह वाच टाइम बहुत ही कम देती है। अगर आप कंगना रनौत के बहुत ही बड़े वाले फैन है तो आप बिलकुल इस मूवी को देख सकते हैं। कुछ खास लोगो ने भी Tejas Movie Review दिया है जिनका आप यूट्यूब पर जाके आसानी से पढ़ सकते है।

यह भी पढ़े :

Tejas Movie imdb rating

Tejas Movie imdb rating की बात करे तो इस मूवी को रेटिंग तो बी बहुत अच्छी मिल हैं। 10 में से 7 जो की एक बहुत ही बढ़िया रेटिंग मानी जा सकती है। जहां इस मूवी को IMDB पर 9 से 10 हजार लोगो ने रेटिंग दी है जिससे आप समझ सकते है की कुछ खास बात होगी या यह बहुत ही ज्यादा पसंद करते है कांगा रनौत को।

कंगना की फिल्में लगातार फ्लॉप

कंगना की फिल्मे लगातार हो रही है फ्लॉप पर फ्लॉप। अब देखने वाली बात यह है की कब तक कंगना इस मुसीबत से झूझती है और अपनी समस्या के हल के लिए उन्हें एक दमदार फिल्म की आवश्यता है।

तेजस मूवी ट्रेलर

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें