Pawan Singh और निकिता भारद्वाज ने साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की शर्म आ जाये……

Pawan Singh और निकिता भारद्वाज ने साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की शर्म आ जाये…… तो चलिए आइये बात करते है की सारी भोजपुरी इंडस्ट्री में किस विषय पे इतनी चर्चा हो रही है ऐसी कौनसी हरकत कर दी पवन सिंह ने जो चारो तरफ इसकी ही इसकी बाते की जा रही है तो आवो जानते है Pawan singh के कारनामे जिनके कारण हो रही है चर्चा।

Pawan Singh

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी हस्तियां हैं जो लगातार अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं । लेकिन अब हम आपको भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पवन सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं . जो कई फिल्मों में सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं और भोजपुरी सिनेमा पर राज कर रहे हैंलगभग 20 वर्षों तक . बता दें कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल होती हैं।

भोजपुरी सिनेमा के बाप है पवन सिंह

बता दें कि पवन सिंह दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं . हम उल्लेख करते हैं कि पवन सिंह ने अब तक मुख्य रूप से प्रमुख भोजपुरी फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के साथ सहयोग किया है । इसके अलावा को, उन्हें वरिष्ठ से लेकर यह,भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ ऑन-स्क्रीन रिश्ते निभाते हुए देखा गया है ।उन्हें वरिष्ठ से लेकर युवा भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते बनाते हुए ऑन-स्क्रीन चित्रित किया गया है ।

Piyar Farak Wali वीडियो ने मचाया गर्दा

जी हाँ जो चारो तरफ चर्चा हो रही है उनकी एक खास वजह है Pawan Singh का आया नया यूट्यूब गाना जो मचा रहा है चारो तरफ धूम जिसके कारण आप सभी के बिच में एक चर्चा का विषय बना हुआ है और वो खत्म होने का नाम नहीं ले रही क्यूंकि किसी को कुछ खास पता नहीं है इस विषय के बारे में। तो आइये हम जानते है क्या है ऐसा।

ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह तेजी से वायरल हो रहा है .तेजी से वायरल हो रहे . जिसका भीड़ भीड़भी खूब लुत्फ उठाती प्राप्त है.बहुत कुछ . _ विषय है पवन सिंह का बेहद लोकप्रिय गाना ” पियर फराक ” । कि यह संगीत हाल ही में ( 2023) प्रकाशित हुआ था । तथ्यइतने कम समय में इस गाने को २० करोड़ से ज्यादा व्यूज और 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिलना वहकरने वाली बात है . इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैंइतने कम समय में 9 लाख लाइक्स आना हैरानी की बात है .

SongPiyar Pharak Wali
FeaturingPawan Singh & Nikita Bhardwaj
SingerPawan Singh & Anupama Yadav
LyricsAshutosh Tiwari
MusicPriyanshu Singh
Copyright LabelMMB Records

Piyar Farak Wali – पियर फराक वाली (Pawan Singh) Lyrics

फराक वाली ! फराक वाली !
अईलs हs बरात करे आ की हमसे बात करे
मांगे में मोबाईल नंबर लागतारs हाथ धरे
ओह हो हो !
अच्छा मजाक करती हो !
गोरी फूलझड़ी बाड़ू पापा के परी बाड़ू
आ लगलु पसारे तू तs पाँख
पियर फराक वाली
कच कच मारतारु आँख !
पियर फराक वाली !!
फराक वाली ! फराक वाली !

गलती से
गलती से ऐ जान टकरा गईनी हो
गलती से !
लईकी के देखी पगलाईल बाड़s का
लागे की भांग खाके आईल बाड़s का
करत इशारा बाड़ू कहत आवारा बाड़ू
आ भड़केलु कईलो पs मजाक
पियर फराक वाली
कच कच मारतारु आँख !
पियर फराक वाली !!
फराक वाली ! फराक वाली !

लगने में
हमार हो जा तू जान एहि अँगने में
लगने में !
सुनs !
हमके पटावेलs तू फूलवे से
मारब चला के रस्गुल्लवे से
आगे आगे आशु खईहे पीछे प्रियांशु पईहे
आ पवन के मन दिहतु राख
पियर फराक वाली
कच कच मारतारु आँख !
पियर फराक वाली !!
फराक वाली ! फराक वाली !

यह भी पढ़े :-

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें