Meet Written Episode Update 22nd August 2023: परिवार खुशी-खुशी तीज त्यौहार मनाता है!

Meet Written Episode Update 22nd August 2023: परिवार खुशी-खुशी तीज त्यौहार मनाता है!

मासूम, वाणी, अभय और डॉक्टर के साथ वाणी का कमरा। डॉक्टर के मुताबिक घटना के बावजूद वाणी और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं. अपनी रणनीति सफल नहीं होने के कारण अभय नाराज हैं. वाणी को कटा हुआ लहंगा दिखाया जाता है जो उसने पहना हुआ था और मासूम बताती है कि वाणी का गिरना आकस्मिक नहीं था और यह किसी ने जानबूझकर किया था। वह इस दुख का कारण ढूंढने पर अड़ी हुई है। पंखुड़ी सुमीत द्वारा उसे थप्पड़ मारने से नाराज है। वह अपने फोन पर राज की तस्वीर की जांच करती है क्योंकि वह उनकी दयनीय जीवनशैली से थक जाती है। वह राज का परिचय कराने के लिए वाणी से वीडियो पर संपर्क करती है क्योंकि वह सोचती है कि वह एकमात्र व्यक्ति है जो उसे इस अस्तित्व को छोड़ने में मदद कर सकता है।

Meet Written Episode Update

पंखुड़ी ने राज को वीडियो कॉल पर एक लड़की से बात करते हुए देखा और सोचती है कि क्या वह उसकी प्रेमिका है। यह उसकी दोस्त कविता है, करीब से देखने पर उसे पता चलता है। राज के अनुरोध पर कविता द्वारा वाणी को भावनात्मक परामर्श दिया जाता है ताकि उसे आघात का अनुभव न हो। कविता को एक संदेश मिलता है जिसमें उसे राज से दूर रहने की चेतावनी एक ऐसे व्यक्ति से मिलती है जो उसकी प्रेमिका होने का नाटक कर रहा है। जब वह उसे प्रियंका का नंबर समझकर नंबर बताती है तो राज क्रोधित हो जाता है। राज उपहार लेकर श्लोक के आवास पर पहुंचता है और घोषणा करता है कि इस बार वह उनके विरोध को ध्यान में नहीं रखेगा। वह अनुरोध करता है कि वे उसके उपहार ले लें।

पूनम कृतज्ञतापूर्वक उपहार प्राप्त करती है और पहले की घटनाओं के लिए खेद व्यक्त करती है। वह कहती है कि सुमीत को अब अपनी बेटी की तरह माना जाएगा और वह राज की परवरिश की सराहना करती है। प्रियंका, जो नहीं जानती कि राज किस बारे में बात कर रहा है, उससे भिड़ जाती है। बाद में, जैसा कि उनके पिता तीज प्रक्रिया का वर्णन करते हैं, सुमीत और श्लोक एक झूले पर बैठते हैं। अभिनय करते समय पूनम विधवा होने को ऐसा मानती हैं जैसे कि वह शादीशुदा हों। पिता ने देवताओं की मूर्तियाँ बनाने के लिए मिट्टी का उपयोग करने का सुझाव दिया, और सभी महिलाएँ इसमें शामिल हो गईं। पूनम अपने परिवार को वास्तविकता के बारे में अंधेरे में रखने के लिए क्षमा मांगती है।

महिलाएं पूजा समारोह शुरू करती हैं। पिता उन्हें पानी में चंद्रमा के प्रतिबिंब को देखने का निर्देश देते हैं। श्लोक और सुमीत को चंद्रमा से जुड़े अनुभव याद हैं। जब श्लोक सुमीत के माथे पर सिन्दूर लगाने का प्रयास करता है, तो रौनक बीच में आ जाता है। जब श्लोक उसे छूने की कोशिश करता है तो सुमीत उसे दूर धकेल देता है। रौनक शगुन का स्वागत करता है और उसे बताता है कि उसे सिन्दूर लगाने की ज़रूरत है क्योंकि उसने सुमीत से शादी की है। राज, रौनक की मौजूदगी के बारे में शगुन से सख्ती से बात करता है। शगुन का कहना है कि रौनक आगामी कार्य है और उन्हें उसे एक सप्ताह के लिए अपने घर पर रखना होगा।

जैसा कि पूनम बताती हैं, रौनक की नाजुक मानसिक स्थिति के लिए चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता है। जब शगुन ने मिशन में भाग लेने से इंकार कर दिया तो शगुन ने अक्की की दुर्दशा को सामने लाकर सुमीत को धमकी दी। वह उनसे कहती है कि उन्हें सौदे की शर्तों के अनुसार स्वीकार करना होगा अन्यथा श्लोक स्थायी रूप से अपनी आवाज खो देगा। राज प्रियंका को रौनक के हमले से बचाने के लिए हस्तक्षेप करता है, लेकिन वह उसकी सहायता से इनकार कर देती है। रौनक को आहार और दवाएँ प्रदान की जाती हैं, और शगुन उन्हें सलाह देती है कि वे अपनी नौकरी के हिस्से के रूप में उसकी अच्छी देखभाल करें। वह उन्हें बेहतर बनाने के लिए आगे बढ़ने की इजाजत भी देती है। सुमीत शगुन के पास जाता है और उससे अक्की को अंजू और राजीव से बात करने की अनुमति देने के लिए कहता है और उसे याद दिलाता है कि वह भी एक माँ है। सुमीत काम ख़त्म करने के लिए प्रतिबद्ध था।

Precap- Raunak Surprises Sumeet by decorating the room and says from today onwards we will sleep here together now you will become my dulhan and we both will make suhagraat together. Sumeet shouts and asks him to leave. Shlok intervenes and save Sumeet

Read More:


Meet Written Episode Update कैसे देखे ?

Meet Written Episode Update

Meet Written Episode Update कैसे देखे ?

10 10 minutes

Srep 1

Meet Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode देखने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में इंटरनेट इत्यादि को चालू कर ले।

Step 2

Meet Written Episode Update

अब आपको google या youtube पे जाके सर्च करना है Meet Written Episode

Step 3

Meet Written Episode Update

इसके पश्चात आपके सामने एक लिस्ट ओपन होगी जिसमे सारे एपिसोड तारीख के साथ होंगे।

Step 4

Meet Written Episode Update

इन एपिसोड में से आप अपने पसंदीदा एपिसोड का चयन करे।

Step 5

Meet Written Episode Update

अब आप आराम से अपना मन पसंद एपिसोड देख सकते हैं।

Supply:

  • Meet Written Episode Update कैसे देखे ?

Tools:

  • Meet Written Episode Update कैसे देखे ?

Materials: Meet Written Episode Update कैसे देखे ?

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें