Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: लेटेस्ट एपिसोड में है कुछ खास ईशान और सवी का रोमांस

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: टेलीविज़न इंडस्ट्री के जानेमाने टीवी चैनल स्टार प्लस पे आने वाला एक धारावाहिक जिसका नाम है “घूम है किसी के प्यार में” आजकल काफी चर्चा में है क्योंकि इसकी कहानी एक दिलचस्प मोड़ पे आके रुक गयी है यहां आप देख्नेग की किस प्रकार से अपने ही पति के साथ सवी जो की मैन एक्ट्रेस है इस कार्यक्रम की का रोमांटिक सीन वायरल हो रहा है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

जी हाँ आपको कुछ अलग ही देखने को मिलेगा इस बार की आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएगी। हम आपसे बिलकुल भी मजाक नहीं कर रहे है क्योंकि जैसा की आप जानते है की यह सीरियल बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है आजकल हमारे भारतीय घरो में।

अब कहानी के मुख्य घटना की बात करे जो बहुत जल्द इस सीरियल में घटने वाली है सूत्रों के अनुसार पूरी और पुख्ता खबर है की ईशान और सवी रात के घने अँधेरे में कही बहार किसी काम से गए हुवे थे तो लौट रहे है और उनके बिच प्यार नहीं करने पर तीखी नौक झौंक होने लगती है।

ईशान अपना प्यार जताने के लिए गाडी को रोड के साइड में खड़ा करके सवी को घुटने के बल बैठ के परपोज़ करता है। यह सीन देखने के बाद आँखे भर आयी ऐसा डायलॉग देती सीवी।

क्यों है इतना फेमस Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein?

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein बहुत ही जाना माना टीवी सीरियल आजकल हर कोई दीवाना है जिधर देखो उधर इनके ही इनके वायरल न्यूज़ बाते चल रही है क्योंकि इस टीवी सीरियल की कहानी और किरदार बड़ी ही उम्दा किस्म के है जो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाते है जनता के द्वारा। अगर आपको भी पसंद है Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein देखना तो आप भी अपनी फेवरेट बात लिखे कमेंट में जो आपको पसंद हो इस सीरियल के बारे में।

यह भी पढ़े :

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें