Bigg Boss 17 Elimination: पहले एलिमिनेशन राउंड में हुआ बड़ा खेला, घर की और रवाना

Bigg Boss 17 Elimination: जैसा की आपको पता है की अभी फ़िलहाल में सबका पसंदीदा टीवी शो बिग बॉस चल रहा है। जिसका धमाल कुछ ऐसा है की जिधर देखो उधर सिर्फ एक ही बाते हो रहिए है वो है बिग बॉस की बाते। तो आपके लिए जरुरी और लेटेस्ट अपडेट के साथ हम आ गया है आज हम आपके लिए लेके आये है Bigg Boss 17 Elimination की पूरी जानकारी जिसमे किस खिलाडी यानि कंटेस्टेंट को बिगबॉस का घर छोड़ कर अपने घर तरफ निकलना पड़ा और क्यों। चलिए शुरू करते हैं।

वैसे अभी देखा जाये तो सबसे जयदा चर्चा में अगर कोई है तो वो है अपने सल्लू भाई यानी सलमान खान का शो big boss. जिसका 17 वा सीजन फ़िलहाल चल रहा है ही जयदा धूम मचा रहा है। आये दिन नए नए मसाला और रोचक मोड़ सभी को मजबूर कर देते है बिग बॉस देखने के लिए। प्यारी प्यारी नोक झोंक से लेकर लड़ने झगड़ने तक सारी कहानी यह देखने को मिलती है

हाल ही में इस सीजन का वीकेंड का वार हुआ जिसमे सल्लू भाई ने बदमाशी करने वाले घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाई और फटकारते हुवे सबको सुना दी खरी खोटी क्योंकि आये दिन किसी न किसी छोटी से छोटी बात पर कर रहे थे सभी बवाल। गेम को गेम के हिसाब से न खेल कर बल्कि अभी से एक दूसरे से बस मौका ढूंढ रहे है घर के सभी सदस्य। इसी कारण थोड़ा नाराज दिखे सलमान खान।

तो किसकी हुई रवानगी Bigg Boss 17 Elimination राउंड में

हाल ही में सीजन का पहला और धमाकेदार Bigg Boss 17 Elimination round हुआ जिसमे अच्छे अच्छे सेलिब्रिटी का पसीना निकल गया। लेकिन इस बार सलमान खान ने सब पे दरिया दिली दिखते हुवे किसी को भी घर नहीं भेजने का निर्णय लिया। आपको भी पता है अगर समय के साथ और सल्लू भाई के साथ कोई बात दिमाग में आ जये तो आ जाए। इसलिए सलमान खान ने सबको खुस करते हुवे इस बार के बिग बॉस 17 के पहले हफ्ते में कोई एलिमिनेशन नहीं किया । दूसरे हफ्ते में, 6 कंटेस्टेंट को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया गया था। इनमें तहलका, खानजादी, सना, सोनिया, नील और ऐश्वर्या शामिल थे।

लेकिन लेकिन दूसरे हफ्ते के Bigg Boss 17 Elimination राउंड में सोनिया बंसल को घर से बाहर कर दिया गया। सोनिया और सना दोनों को घर से बाहर जाने के लिए वोट दिया गया था। हालांकि, सना को ज्यादा वोट मिले, इसलिए सोनिया को घर छोड़ना पड़ा।Bigg Boss 17 EliminationBigg Boss 17 Eliminationसोनिया और सना दोनों को घर से बाहर जाने के लिए वोट दिया गया था। हालांकि, सना को ज्यादा वोट मिले, इसलिए सोनिया को घर छोड़ना पड़ा।

Bigg Boss 17 घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री

हर साल की भांति भी इस बार भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर चालू हो गया है। और इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बहुत ही खास और नए मेहमान को Big Boss 17 के सुनहरे घर में जगह मिली है उनका नाम है ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल और अभिनेत्री मनस्वी ममगई घर में की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।

जैसा की आपको पता है की मनस्वी एक मशहूर अभिनेत्री और बेहतरीन मॉडल हैं। वह इस साल के बिग बॉस के घर में पुरे पुरे दो हफ्ते बाद खास अथिति के तौर पर प्रवेश कर रही हैं। इसलिए, वह घर के माहौल से काफी अनजान हैं।

Bigg Boss 17 Promo Video

Bigg Boss 17 Contestants List

Team DilTeam DumTeam Dimag
Neil BhattAbhishek KumarArun Mashettey
Aishwarya SharmaFiroza KhanAbhishek Dhobal
Ankita LokhandeRinku DhawanNavid Sole
Vicky JainMunawar FaruquiJigna Vora
Isha MalviyaSunny AryaSana Raees Khan
Mannara ChopraSoniya Bansal

यह भी पढ़े :

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें