Anupama 22nd August 2023 Written Episode Update: Pakhi Gives A Second Chance To Adhik Against Her Family

anupama written update, anupama written episode, anupama upcoming story, anupama upcoming twist, anupama spoilers, upcoming story of anupama, anupama today episode, anupama written episode update,

अधिक, पाखी को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है और मगरमच्छ की तरह रोने लगता है। वह पाखी से उनकी शादी सुधारने की विनती करता है और दावा करता है कि जब से वे छोटे थे, पुरुषों को विश्वास था कि वे कुछ भी करके बच सकते हैं। उनका दावा है कि जब एक लड़की किसी पुरुष की क्रूरता सहती है, तो वे उसे और अधिक परेशान करते हैं। अगर वह दोबारा गलती करता है तो वह उसे सजा देने की कसम खाता है। अनुपमा के मुताबिक, वे उसे जेल में डाल सकते हैं। वनराज के अनुसार, वे इसमें शामिल हो सकते हैं। अनुज का दावा है कि वह उसका अनुरोध स्वीकार कर सकता है। रोमिल का मानना ​​है कि वह बहुत ज्यादा ओवरएक्टिंग करते हैं। अधिक टूटे दिल से पाखी से एक और मौका देने की गुहार लगाता है। अनुपमा का हाथ पाखी ने छोड़ दिया, जो अधिक को माफ भी कर देती है। अनुज का दावा है कि यह एक नाटक है क्योंकि जेल की सजा सुनाए जाने पर सबसे बुरे अपराधी भी पीड़ितों को भावनात्मक ब्लैकमेल करना शुरू कर देते हैं।

वनराज का दावा है कि पाखी अधिक को एक और मौका देना चाहती है क्योंकि उसने अन्य रोमांसों को टूटते देखा है। हंसराज का दावा है कि पाखी का मानना ​​है कि अगर अधिक मगरमच्छ की तरह रोना शुरू कर देगा तो वह बदल जाएगा। लीला का दावा है कि वह और अधिक कष्ट चाहती है। हसमुख के अनुसार, पाखी समाज की प्रतिक्रिया से डरती है, लेकिन उसका जीवन अधिक महत्वपूर्ण है।

अधिक द्वारा पाखी से उनकी शादी की संभावना के बारे में एक बार फिर सवाल किया जाता है। पाखी सहमत हो जाती है और उसका हाथ पकड़कर खड़े होने में मदद करने से पहले उसे रोना बंद करने के लिए कहती है। अनुपमा का दावा है कि उसने उस हाथ को पकड़ रखा है जिसने उसे मारा था। पाखी स्वीकार करती है कि वह और वे दोनों उसके सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हैं और अपने परिवार के समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं। इसके बावजूद, वह अधिक के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कसम खाती है। अनुपमा के मुताबिक, अधिक ने उनके बच्चे पर हमला करने की हिम्मत की। बरखा के मुताबिक, उन्होंने माफी मांगी। चूंकि स्वीटी ने वह हाथ पकड़ रखा है जिससे उसने उसे मारा था, अनुपमा का दावा है कि वह केवल खुद को बचाने के लिए माफी मांग रहा है और अगर स्वीटी ऐसा करती है तो भी वह उसे माफ नहीं करेगी।

अनुपमा ने पाखी को समझाया कि सिर्फ इसलिए कि वह गहराई से प्यार में है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे पीड़ित होना चाहिए क्योंकि उसकी शादी उसकी है और किसी जबरदस्ती के रिश्ते की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यह अंततः खत्म हो जाएगा। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि स्वीटी सही साबित हो क्योंकि अगर वह सही साबित हुई तो अधिक को उससे कोई नहीं बचा पाएगा।

वनराज भगवान से उसकी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए कहता है क्योंकि अब वह पहचानता है कि उसके कार्यों के परिणामस्वरूप अनुपमा के परिवार को कितनी पीड़ा हुई है। समर और तोशु उससे सवाल करते हैं कि उसने अधिक को इतनी आसानी से क्यों नहीं छोड़ा, वे पाखी को यहां क्यों नहीं लाए, अगर उसे चोट लगी तो क्या होगा, और उन्होंने पाखी को समझाने की कोशिश क्यों नहीं की। लीला का दावा है कि उनके सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, पाखी ने सुनने से इनकार कर दिया और उन्हें दूरी बनाए रखने का निर्देश दिया। अनुपमा अनुज से कहती है कि अधिक को खेद नहीं है और वह केवल सजा से बचने के लिए नाटक कर रही है क्योंकि वह वर्षों से पीड़ित है और वह चाहती है कि उसकी बेटी भी अब पीड़ित हो। वह उनींदी है। उसे बैठने के लिए मजबूर किया जाता है, और अनुज उसे पानी देता है और पूछता है कि वह कैसी है। हाँ, वह सिर हिलाती है।

लीला पूछती है, अगर अधिक ने पाखी को चोट पहुंचाई तो क्या होगा। डिंपी का दावा है कि यह असंभव है क्योंकि अधिक बहुत शांत और शांत स्वभाव का है। क्योंकि पाखी बहुत घमंडी और असभ्य है, इसलिए पीड़ित कार्ड खेलने से पहले पाखी ने अधिक को उकसाया होगा। भले ही वह खुद को उनके परिवार के सदस्य के रूप में नहीं देखती है, लीला उसकी विशेषताओं का वर्णन करने का दावा करती है और उसे उनके मामलों में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी देती है। डिंपी चली गई. उसके मद्देनजर, समर आगे बढ़ता है। शाह अभी भी पाखी को लेकर चिंतित हैं. अनुपमा का डर अभी भी बरकरार है और उसे पाखी को प्यार और जबरदस्ती के बीच अंतर बताने की जरूरत महसूस होती है। अनुज के अनुसार, वे केवल पाखी की सहायता कर सकते हैं, यदि वह सहमत हो।

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें