Anupama 21st August 2023 Anupama Written Update: Vanraj takes a decision

Anupama Written Update 21st August 2023:-

इस एपिसोड में पाखी का दावा है कि हर रिश्ते में तकरार होती है. वह दावा करती है कि अधिक ने जवाब दिया क्योंकि उसने उसे उकसाया था। अधिक को पाखी का समर्थन प्राप्त है। वह अनुपमा से पति-पत्नी की स्थिति से दूर रहने की विनती करती है। अनुपमा जोर से बोलती है. अनुपमा को पाखी बताती है कि उसने उसे सिखाया है। पाखी अनुपमा को यह कहते हुए सुनती है कि उसने उससे कुछ नहीं सीखा है। वह कहती है कि वनराज ने उसे धोखा दिया जिसके बाद उसने उसे छोड़ दिया। अनुपमा सवाल करती है कि आधुनिक जमाने की लड़की पाखी घरेलू दुर्व्यवहार का समर्थन क्यों करेगी। वह पूछती है कि क्यों। पाखी अनुपमा को बताती है कि वह नहीं चाहती कि कोई उसकी स्थिति में शामिल हो क्योंकि वह अपनी शादी को बचाना चाहती है। वह अनुपमा से अनुरोध करती है कि वह उसके घर में प्रवेश करने का प्रयास न करे। अधिक को अनुपमा ने पाखी को हाथ से छूने के लिए जानवर कहा था।

anupama written update, anupama written episode, anupama upcoming story, anupama upcoming twist, anupama spoilers, upcoming story of anupama, anupama today episode, anupama written episode update,

बरखा के अनुसार, चूंकि पाखी अधिक का समर्थन कर रही है, इसलिए उन्हें हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है। पाखी बातचीत ख़त्म करने का अनुरोध करती है। अनुपमा के अनुसार, इस स्थिति को हल नहीं किया जा सकता है। वह यह भी कहती हैं कि विश्वासघात और घरेलू हिंसा को बढ़ावा देना गलत है। अनुपमा के अनुसार, अगर पाखी आज चुप रहेगी तो वह अन्य महिलाओं के लिए एक बुरा उदाहरण स्थापित करेगी। उनका दावा है कि स्टैंड लेने के बाद वनराज ने उन्हें छूने की कोशिश की. अनुपमा के अनुसार, अधिक ने पाखी को मुक्का मारा, और उसे इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। पाखी जिद करने लगती है. पाखी अनुपमा को यह कहते हुए सुनती है कि पूरा परिवार उसके पीछे है और उसे बोलना चाहिए।

किंजल ने काव्या को अपने बच्चे को टीवी पर देखने पर अपनी प्रतिक्रिया बताने के लिए प्रेरित किया। काव्या ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक छोटी सी बिंदी उनके पूरे अस्तित्व को कैसे प्रभावित कर सकती है। उन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ देखने के बाद किंजल काव्या से उसकी चिंताओं के बारे में पूछती है। काव्या सहमी हुई बैठी है. डिंपल काव्या और किंजल को पहचानती है। डिंपल का अहंकार बहुत अधिक है, इसलिए काव्या किंजल से कहती है, इसलिए वह अपने अनुपस्थित परिवार को स्वीकार नहीं करेगी। काव्या और किंजल सहमत हैं।

वनराज को अनुपमा. वह पाखी को अधिक का समर्थन न करने के लिए मनाने का भी प्रयास करता है। वनराज भविष्यवाणी करता है कि पाखी घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार नहीं बनेगी। उसका दावा है कि अगर उस दिन अनुपमा ने उसे नहीं रोका होता तो उसकी हिम्मत बढ़ जाती. पाखी की शादी को बचाने के लिए, वनराज और अनुपमा दोनों इस बात पर जोर देते हैं कि वह घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार नहीं हो सकती। रोमिल का मानना ​​है कि पाखी को अधिक को अनुशासित करने की जरूरत है।

हसमुक, लीला और वनराज के बारे में काव्या किंजल से सवाल करती है। किंजल की रिपोर्ट है कि सभी ने पाखी का दौरा किया। काव्या ने पाखी को शुभकामनाएं भेजीं। अनुपमा की मौजूदगी में डिंपल कहती है कि कुछ भी सही नहीं हो सकता। जब काव्या और किंजल को डिंपल से बातचीत करने में कोई दिलचस्पी नहीं होती है, तो वे उससे व्याख्यान देने से परहेज करने का आग्रह करती हैं।

अनुपमा और वनराज पाखी से हिंसा बर्दाश्त करने के बजाय अन्याय के खिलाफ बोलने का आग्रह करते हैं। अंकुश को अधिक के ऊपर पाखी पसंद है। बरखा ने अधिक को चेतावनी दी है कि वह अपना अहंकार एक तरफ रख दे और पाखी से माफी मांगे, नहीं तो अनुपमा और वनराज उसे जेल में डाल देंगे। अधिक ने पाखी से खेद व्यक्त किया। अनुज ने सवाल किया, अधिक का व्यवहार बदल गया है। अधिक का दावा है कि उसने अपनी गलती देख ली है क्योंकि जो कुछ भी हुआ उसके बाद पाखी उसके साथ खड़ी है। [एपिसोड का अंत]

Precap: Pakhi takes a stand for Adhik. Dimple accuses Pakhi and says latter might be at mistake thus supporting Adhik. Anupama gets adamant to punish Adhik.

Anupama Upcoming Story

अनुपमा के जीवम ने अब आने वाला है जबर्दस्त भूचाल। देखते रहे हमारे साथ अनुपमा के साथ क्या होगा अब अगले एपिसोड में।

Anupama Upcoming Twist

वनराज को अनुपमा. वह पाखी को अधिक का समर्थन न करने के लिए मनाने का भी प्रयास करता है। वनराज भविष्यवाणी करता है कि पाखी घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार नहीं बनेगी। उसका दावा है कि अगर उस दिन अनुपमा ने उसे नहीं रोका होता तो उसकी हिम्मत बढ़ जाती. पाखी की शादी को बचाने के लिए, वनराज और अनुपमा दोनों इस बात पर जोर देते हैं कि वह घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार नहीं हो सकती। रोमिल का मानना ​​है कि पाखी को अधिक को अनुशासित करने की जरूरत है।

Anupama Written Update Episode Video

More Updated about Anupama Written Update:

Read More

Web Stories

AarambhTV Team
Aarambh TV पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें